दिल्ली में बीजेपी का बड़ा विकेट गिरा, पूर्व विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत भारतीय स्वदेशी कांग्रेस में शामिल

0

पूर्व विधायक और दिल्ली बीजेपी के बड़े नेता कर्नल देवेंद्र सहरावत ने आज भारतीय स्वदेशी कांग्रेस का दामन थाम लिया। भारतीय स्वदेशी कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष संजय अग्रवाल के समक्ष कर्नल सहरावत पार्टी में शामिल हुए।

कर्नल देवेंद्र सहरावत दिल्ली की बिजवासन सीट से आम आदमी पार्टी से विधायक रह चुके हैं। कर्नल सहरावत आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक थे हालांकि बाद में केजरीवाल से उनकी खटपट हो गई और उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। आम आदमी पार्टी के बाद देवेंद्र सहरावत बीजेपी में शामिल हो गए थे। बीजेपी में शामिल होते वक्त उन्होंने कहा था कि ‘आप’ में काम की कद्र नहीं है, और न ही अरविंद केजरीवाल की कोई क्लियर सोच है।

15 जुलाई 2021 को एक बार फिर से देवेंद्र सहरावत ने पाला बदला और भारतीय स्वदेशी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने दि इंटरव्यू टाइम्स से खास बातचीत में बताया कि कर्नल सहरावत को पार्टी पूरा सम्मान देगी। उन्होंने कहा कि कर्नल सहरावत ने सेना में रहकर देश की सीमाओं की हिफाजत की है और हमें उन पर गर्व है। बीजेपी उन्हें वो सम्मान नहीं दे रही थी जिसके वो हकदार हैं। संजय अग्रवाल ने बताया कि पार्टी ने कर्नल सहरावत को दिल्ली एमसीडी के चुनाव के मद्देनजर उन्हें दिल्ली प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया है।

SHARE NOW

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

slot gacor
slot thailand
slot server thailand