शाहबेरी मार्केट में बेनीफिट स्टोर से दिनदहाड़े मोबाइल चोरी, सीसीटीवी में चोर कैद फिर भी पुलिस खाली हाथ

0

ग्रेटर नोएडा । शाहबेरी मार्केट में दिनदहाड़े चोरी की वारदात से स्थानीय दुकानदारों में रोष है। चोर के सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद पुलिस वारदात के 10 दिनों के बाद भी खाली हाथ है। दुकान में लगे सीसीटीवी के अलावा मार्केट में लगे कई सीसीटीवी में चोर साफ दिख रहा है। यही नहीं मोबाइल स्विच ऑफ होने तक की लोकेशन गूगल मैप से पता चल गई फिर भी पुलिस के हाथ अभी तक चोर नहीं लगा।

ये वारदात शाहबेरी के बड़े साइकिल स्टोर बेनीफिट की है। 31 जुलाई 2022 को दोपहर 11 बजकर 50 मिनट पर चोरी की ये वारदात हुई। चोर ने दिनदहाड़े कई लोगों के सामने बड़ी ही सफाई से मोबाइल फोन चुरा लिया।

दुकान के मालिक द्वारा वारदात के करीब 30 मिनट बाद पुलिस को 112 नंबर पर सूचना दी गई। दुकानदार के मुताबिक पुलिस आई और सीसीटीवी देखकर स्थानीय चौकी को सूचना देकर चली गई। स्थानीय पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज देखी। वारदात के बारे में लिखित में सूचना देने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की लेकिन अभी तक चोर को नहीं पकड़ पाई है। जबकि पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज और गूगल मैप से मिली पुख्ता लोकेशन भी है। इसके अलावा पूरे मार्केट में कई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिनमें चोर दिख रहा है।

वारदात की क्रोनोलॉजी

1. दोपहर 11:50 बजे चोर बेनीफिट स्टोर में दाखिल होता है।
2. दोपहर करीब 11:51 बजे चोर मोबाइल चुराकर स्टोर से बाहर चला जाता है।
3. Google Map से चोर की लोकेशन का पता चला है। फोन में Gmail Account Login था इसलिए Google Map ने मोबाइल की लोकेशन ट्रैक कर ली।
4. चोर बेनीफिट स्टोर से निकलकर पहले अपने दायीं ओर करीब 10 मीटर आगे जाता है और फिर रोड क्रॉस करके वापस अपने बायीं ओर स्वास्तिक मार्ग कट से थोड़ा आगे तक जाता है। यहां से फिर वापस लौटता है और क्रासिंग रिपब्लिक होते हुए मेरठ एक्सप्रेस वे तक पहुंचता है।
5. मेरठ एक्सप्रेस वे को क्रॉस करके हापुड़ बाइपास रोड होते हुए जीटी रोड पर स्थित Amrit Steel Residential Quarters पहुंचता है।
6. बेनीफिट स्टोर से 11:51 AM पर चोर मोबाइल चोरी करके निकलता है और Amrit Steel Residential Quarters 12:26 PM पहुंचता है। यानि कि इस सफर को तय करने में 35 मिनट का वक्त लगा। Google Map के अनुसार ये दूरी 4.5 KM है।
7. 12:26 PM से 12:44 PM तक फोन Amrit Steel Residential Quarters में ही रहता है।
8. 12:44 PM के बाद मोबाइल की लोकेशन जीटी रोड से होते हुए कोतवाली और बजरिया के पास जो रमते राम मार्ग और कीर्तन वाली गली है वहां तक शो कर रही है। इसके बाद जीटी रोड बायीं ओर मुड़कर छोटी बजरिया, कृष्णा विहार, प्रताप विहार, इंदिरापुरम होते हुए वैशाली सेक्टर-3 Apex Acacia Valley में शो कर रही है।
9. Apex Acacia Valley में मोबाइल 1:16 PM पर पहुंचता है। यानि कि Amrit Steel Residential Quarters से Apex Acacia Valley तक पहुंचने में 32 मिनट लगे। Google Map ये दूर 11.4 KM दिखा रहा है।

इतने पुख्ता सबूत होने के बावजूद पुलिस अभी तक चोर को पकड़ नहीं पाई, ये बड़े ही हैरत की बात है। दुकानदार ने गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर को भी ईमेल पर सारी सूचना और सबूत भेज दिए हैं।

SHARE NOW

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

slot gacor
slot thailand
slot server thailand
scatter hitam
mahjong ways
scatter hitam
mahjong ways
desa4d
sweet bonanza 1000
sweet bonanza 1000
sweet bonanza 1000
sweet bonanza 1000
desa4d