20 वर्षीय छात्र का रियल एस्टेट पोर्टल, सीएम की मौजूदगी में लांच; प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण को सार्थक करने की पहल

0
Bhupendra Bhai Patel CM Gujarat, theestateexpo

अहमदाबाद, 15 जुलाई। गुजरात के 20 वर्षीय कॉलेज छात्र हेत व्यास ने एस्टेट एक्सपोनाम से एक रियल एस्टेट मार्केटिंग औरनिवेश पोर्टल विकसित किया है। यह पोर्टल एक ऐसा मंच है जो रियल एस्टेट डेवलपर्स, निवेशकों और संभावित खरीदारों को जोड़ताहै।

इस मौके पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने छात्र हेत व्यास की भरपूर प्रशंसा की। उन्होंने निवेश आकर्षित करने, विकास कोबढ़ावा देने और रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए तकनीकी प्रगति को अपनाने के महत्व पर जोर देते हुए इस पोर्टल के सुनहरेभविष्य की कामना करते हुए मील के पत्थर साबित होने की बात कही।

Bhupendra Bhai Patel CM Gujarat
पोर्टल
का प्रमुख उद्देश्य गुजरात के रियल एस्टेट सेक्टर में क्रांति लाना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण के अनुरूप राज्य में इससेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। शुक्रवार की शाम गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल की मौजूदगी में इस पोर्टल को लांच कियागया।

इस अवसर पर पोर्टल बनाने का करिश्मा करने वाले हेत व्यास ने कहा कि अभी यह पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर सिर्फ गुजरात में शुरूकिया जा रहा है परंतु धीरे धीरे अन्य राज्यों के विकास और व्यापार के दृष्टिकोण से इसे देश भर में विस्तार किया जाएगा।

Bhupendra Bhai Patel CM Gujarat

एस्टेट एक्सपोपोर्टल पर यूजर को एक बेहतर इंटरफेस का अनुभव मिलता है। यहां संपत्ति लिस्टिंग, वर्चुअल प्रॉपर्टी टूर, निवेश कीसंभावनाओं का विश्लेषण और यूजर की प्राथमिकताओं के आधार पर व्यक्तिगत सिफारिशें जैसी सुविधाएं मिलती हैं। इससे खरीदारोंऔर विक्रेताओं के बीच की खाई दूर होगी और निर्बाध लेनदेन की सुविधा मिलेगी। सभी हितधारकों के लिए पोर्टल अधिक सुलभ औरपारदर्शी होने के कारण इससे रियल एस्टेट बाजार को सुव्यवस्थित बनाने में मदद मिलेगी।

हेत व्यास द्वारा इस पोर्टल का विकास गुजरात में युवा उद्यमियों की प्रतिभा और क्षमता का प्रमाण है। यह नवाचार और अनुकूलकारोबारी माहौल को बढ़ावा देने के लिए राज्य की प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। यह पोर्टल पंजीकरण इस समय के लिए खुला है, औरइच्छुक व्यक्ति इसकी सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए www.theestateexpo.com पर जा सकते हैं।

SHARE NOW

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

slot gacor
slot thailand
slot server thailand
scatter hitam
mahjong ways
scatter hitam
mahjong ways
desa4d
sweet bonanza 1000
sweet bonanza 1000
sweet bonanza 1000
sweet bonanza 1000
desa4d